बरियातू थाना के हाजत से कैदी भागने मामले में एएसआई और सिपाही सस्पेंड, एसएसपी ने डीएसपी की रिपोर्ट पर की कार्रवाई

Joharlive Team

रांची। बरियातू थाना के हाजत से 27 मई की रात छिनतई मामले का आरोपी भागने मामले में एएसआई उमा शंकर सिंह और सिपाही मिथिलेश पांडेय को सस्पेंड कर दिया है। यह कार्रवाई एसएसपी अनीश गुप्ता ने की। उन्होंने कहा है कि जांच रिपोर्ट में ओडी पदाधिकारी और सिपाही की पूरी लापरवाही आयी है।सूत्रों के अनुसार जांच रिपोर्ट में है कि 27 मई की रात हाजत में बंद छिनतई के आरोपी फिरोज अंसारी को खाना देकर सिपाही सो गए। लापरवाही का आलम ये कि हाजत का गेट तक बंद नहीं किया। फिर क्या था, छिनतई का आरोपी हाजत से नौ दो ग्यारह हो गया।

  • कई जगहों पर चल रही है छापेमारी

हाजत से फरार फिरोज की धर पकड़ के लिए कई जगहों पर छापेमारी चल रही है। कई थानों की पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। लेकिन फरार बंदी का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

  • सदर थाना की पुलिस ने पकड़ा था आरोपी फिरोज को

बरियातू के थाना हाजत से फरार फिरोज को सदर थाना की पुलिस ने छिनतई के मामले में पकड़ा था। हालांकि, फिरोज बरियातू के भी एक केस में आरोपी था। जिस कारण उसे सदर थाना से बरियातू लाया गया था। मगर, जिस रात फिरोज को पूछताछ के लिए लाया गया, उसी दिन पुलिस को चकमा देकर भाग गया। बरियातू और सदर थाने की पुलिस ने आरोपी के इलाही बख्श कॉलोनी स्थित घर पर कई बार छापेमारी भी की। मगर वह फरार मिला।