अरविंदर सिंह लवली भाजपा में हुए शामिल, कई पूर्व MLA भी आए साथ

नई दिल्ली : दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने आज बीजेपी का दामन थामा. लवली के साथ ही कांग्रेस नेता राजकुमार चौहान, पूर्व विधायक नसीब सिंह, नीरज बसोया दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी, राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े, मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए. बता दें कि कुछ दिन पहले ही अरविंदर सिंह लवली ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था.

इस्तीफा देते समय उन्होंने आरोप लगाया था कि दिल्ली लोकसभा चुनाव 2024 के लिए टिकटों के बंटवारे में कोई सहमति नहीं ली गई. क्योंकि इसके पीछे प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया अपनी रणनीति बना रहे थे और उन्हीं की वजह से कन्हैया कुमार और उदित राज को लोकसभा का टिकट मिला.

बीजेपी में शामिल होने के बाद अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे काम करेंगे. पिछले 7 और 8 साल में दिल्ली में जो माहौल बना है, उसी से दिल्ली को आगे ले जाना है.

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि आज बीजेपी में शामिल हुए नेताओं का दिल्ली में हुए विकास कार्यों में बहुत बड़ा योगदान है. इस दौरान उन्होंने कहा कि अरविंदर सिंह लवली, राज कुमार चौहान भी मंत्री रह चुके हैं, नीरज बसोया, नसीब सिंह एआईसीसी के सचिव थे.