…और चलती बस में डकैती, तीन सब्जी कारोबारी समेत यात्रियों से 19 लाख लूटा

रांची : रांची-जमशेदपुर मुख्य मार्ग पर स्थित दशमफॉल इलाके में बीते रात डकैतों ने शिवम बस में धावा बोला. डकैतों ने कोलकाता से रांची लौट रही बस को निशाना बनाया. इस दौरान डकैतों से भरी बस में जमकर यात्रियों से डकैती की. जिसमें तीन सब्जी कारोबारी समेत अन्य यात्रियों से करीब 18 लाख की डकैती हुई है. चार की संख्या में डकैत बस में सवार थे. डकैतों ने बस के ड्राइवर और खलासी से मारपीट भी की. बस में डकैती करने के बाद अपराधी घाटी में उतर कर भाग गए. अहले सुबह मामले की जानकारी दशमफॉल थाना को मिली. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि, अभी तक डकैतों के बारे में कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल सका है.

इधर, एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने कहा कि पुलिस जांच में करीब 19 लाख डकैती की बात सामने आयी है. तीन सब्जी कारोबारियों का पैसा अपराधियों ने लूटा है. पुलिस की टीम जांच कर रही है. जल्द पूरे मामले का खुलासा होगा.

यात्री बनकर बस में बैठे थे चारों अपराधी

एसएसपी के अनुसार बस में तीन सब्जी कारोबारी को निशाना बनाया गया है. जबकि, अन्य यात्री सिर्फ उसके शिकार हुए हैं. अपराधियों के घटनाक्रम को देखते हुए प्रतीत होता है कि सब्जी कारोबारी पूर्व से उनके निशाना पर रहे हों. सभी अपराधी बस में यात्री बनकर बैठे थे. किसी को इस बात की थोड़ी भी भनक नहीं लगी और रांची आने से पूर्व घाटी इलाका में घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.