अक्षय कुमार के फैंस की बढ़ी चिंता, स्कॉटलैंड में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग के दौरान घायल हुए एक्टर

मुंबई। अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के लिए जबरदस्त मेहनत करते हैं। वो बॉलीवुड के एक बेहतरीन एक्शन हीरो हैं फिलहाल उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग के दौरान खिलाड़ी कुमार घायल हो गए हैं। दरअसल अक्षय कुमार बॉडी डबल की मदद के बिना सेट पर हाई-फ्लाइंग एक्शन सीक्वेंस और डेयरडेविल स्टंट करने के लिए जाने जाते हैं। स्कॉटलैंड में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए टाइगर श्रॉफ के साथ एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान वो घायल हो गए हैं।

शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार घायल

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार घायल हो गए हैं। हालांकि उन्होंने अपने बाकी हिस्सों की शूटिंग को जारी रखा है, क्योंकि ये कोई गंभीर चोट नहीं है। हालांकि सेट पर फिलहाल खास एक्शन सीक्वेंस को रोक दिया गया है, लेकिन वो क्लोज-अप शॉट्स के साथ शूटिंग जारी रखेंगे।

बड़े मियां छोटे मियां की स्कॉटलैंड में चल रही है शूटिंग

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय टाइगर के साथ एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, और एक खास स्टंट के दौरान वो घायल हो गए हैं। अभी उनके घुटने पर ब्रेसेस लगे हैं। हालांकि एक्शन वाले हिस्से को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है, अक्षय ने फिलहाल क्लोज-अप शूट जारी रखा हुआ है, ताकि स्कॉटलैंड शेड्यूल को पूरा करने में कोई देरी न हो।

बता दें, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आएंगे। मुंबई में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पहले हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं, जो ‘टाइगर जिंदा है’, ‘सुल्तान’, ‘भारत’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘गुंडे’ जैसी फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं।