बोकारो में गरगा डैम में कूदकर एक व्यक्ति ने की आत्महत्या, पिता को बचाने गए बेटे के दोनों पैर टूटे

sucide
युवक ने की आत्महत्या

बोकारोः जिले के गरगा डैम में एक शख्स ने छलांग लगाकर जान दे दी. बताया जा रहा है कि वो मानसिक रूप से बीमार था. पिता को बचाने गए बेटा भी जख्मी हो गया है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि 51वर्षीय सत्य प्रकाश केशरी की मानसिक स्थिति सही नहीं थी. वो तनाव में थे. इसी वजह से वो गरगा डैम पहुंचे और डैम में कूद कर आत्महत्या कर ली. पिता की खोज में निकले बेटे कुणाल ने जब डैम में अपने पिता को डूबते देखा तो उसने भी डैम में छलांग लगा दी लेकिन वो अपने पिता को बचा नहीं पाया. बाद में स्थानीय लोगों ने उन्हें पानी से निकालकर सदर अस्पताल पहुंचाया तो डॉक्टरों ने सत्य प्रकाश केशरी को मृत घोषित कर दिया. जबकि बेटे कुणाल के दोनों पैर टूट गए हैं.

बेटे कुणाल केशरी ने बताया कि तनाव में रहने के कारण पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. आज वो घर जारीडीह थाना क्षेत्र के टांड बालीडीह से ऑटो में सवार होकर गरगा डैम पहुंच गए, जहां उन्होंने डैम में छलांग लगा दी. कुणाल ने बताया कि वह भी अपनी बाइक से उन्हें खोजने के लिए निकला. जैसे ही वह गरगा डैम पहुंचा तो देखा कि पिता पानी में बचने की जद्दोजहद कर रहे हैं.

इसी दौरान उसने पिता को बचाने के लिए छलांग लगा दी. लेकिन तब तक पिता की मौत हो गई थी. छलांग लगाने से उसे पत्थरों में चोट लगी और दोनों पैर पूरी तरह से टूट गये. लोगों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.