तमाड़ में सड़क दुर्घटना में 2 युवकों की मौत, एक को गंभीर अवस्था में भेजा गया इलाज के लिए रिम्स

Joharlive Team

रांची/तमाड़। रांची-टाटा मार्ग में तमाड़ थाना क्षेत्र स्थित मुरपा गांव के पास सुबह-सुबह सड़क दुर्घटना में 2 युवकों की मौत हो गयी है। जबकि, एक युवक को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए रिम्स अस्पताल भेजा गया है। घटना सुबह करीब 6 बजे की बतायी जा रही है। अर्टिगा कार में सभी युवक सवार होकर रांची से टाटा की तरफ जा रहे थे। दुर्घटना इतना भयावह था कि गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह से बर्बाद हो चुका है। आशंका जताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी ने किसी ट्रक में पीछे से धक्का मारा है। हालांकि, ट्रक को किसी ने नही देखा है। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है। फिललाल 2 युवकों की बॉडी अभी गाड़ी में फंसा हुआ है। वहीं, एम्बुलेंस से एक युवक को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है।

क्रेन आने के बाद निकाला जायेगा गाड़ी में फंसे शव को
दुर्घटना इतना भयावह है कि दो शव गाड़ी के अगले हिस्सा में फंसा हुआ है। गाड़ी के इंजन से आगे बैठे दोनों युवकों का शव दब गया है। हालांकि, स्थानीय लोगों ने काफी निकालने का प्रयास किया। पुलिस ने क्रेन चालक को सूचना दी है। क्रेन आने के बाद ही दोनों के शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा जायेगा।

जुहैब हुसैन के नाम पर रजिस्टर्ड है अर्टिगा गाड़ी
अर्टिगा गाड़ी संख्या जेएच 01एटी 0981 जुहैब हुसैन के नाम पर रजिस्टर्ड है। पूर्वी सिंहभूम(जमशेदपुर) से गाड़ी का रेजिस्ट्रेशन हुआ है। हालांकि, गाड़ी में सवार लोगों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस अपने स्तर सभी का नाम व पता जानकारी एकत्रित कर रही है।