खोया हुआ मोबाइल वापस पाकर खिले चेहरे, पुलिस को कहा-थैंक्स

जमशेदपुर : जिले की पुलिस ने बेहतर पुलिसिंग का परिचय देते हुए लोगों के खोये हुए या चोरी गए मोबाइल ढूंढ कर उन्हें वापस करने की अच्छी पहल की है, जिसके तहत बिष्टुपुर थाना सभागार में शिविर आयोजित करके 285 लोगों को उनके मोबाइल वापस लौटाए गए. खोया हुआ मोबाइल पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे और सभी ने पुलिस के इस नेक कार्य के लिए धन्यवाद दिया.

आप भी दीजिए सूचना, पुलिस ढूंढेगी मोबाइल

जिले के एसएसपी किशोर कौशल ने कहा कि 10 महीने में यह छठी बार है, जब पुलिस द्वारा कैंप लगाकर लोगों का खोया हुआ मोबाइल वापस किया गया है. साथ ही उन्होंने लोगों से कहा है कि किसी का मोबाइल गुम हो गया है या फिर किसी आपराधिक घटना में छिन गया हो तो इसकी सूचना जमशेदपुर पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर दीजिए. इसके बाद पुलिस की टेक्निकल सेल के पदाधिकारी वैसे मोबाइल को बरामद करेंगे और फिर आपको आपका खोया हुआ मोबाइल मिल जाएगा.

क्या कहते हैं मोबाइल पाने वाले

इधर, मोबाइल की आस छोड़ चुके लोगों को उनके मोबाइल अब वापस मिल रहे हैं. वैसे गुम हुए मोबाइल को वापस पाकर लोगों में काफ़ी खुशी नजर आई. सभी ने जिला प्रशाशन के प्रति आभार जताया. वहीं, बिरसानगर के छात्र का मोबाइल घर से चोरी हो गया था और वह मोबाइल पाकर काफी खुश नजर आ रहा है. जमशेदपुर पुलिस की खूब तारीफ कर रहा है.