राहुल गांधी पर बाबूलाल ने किया ट्वीट तो राजेश ठाकुर ने दिलाई टिकट की याद, कहा- भीख मांगने कहां गए थे

रांची : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी जब से बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष बने हैं तब से लगातार विपक्ष पर हमलावर हैं। एक बाद एक बयान दे रहे हैं। अब उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर ट्वीट कर फंस गए हैं। उनके एक ट्वीट ने नई बहस को छेड़ दिया है। उन्होंने अब कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल गांधी राजनीति छोड़ देते हैं तो कांग्रेस का भला हो जाएगा। उनके इसी ट्वीट पर कांग्रेस ने लपेट लिया और पुरानी बातों को ताजा कर दिया।

राजनीति छोड़े राहुल गांधी

बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर लिखा कि राहुल गांधी की ऊलजलूल बातें, अपरिपक्व व्यवहार और उनकी बुद्धिमत्ता पर कांग्रेसी भी अंदरखाने खूब चर्चा करते हैं। ध्यान आता है कि जब वे राष्ट्रीय अध्यक्ष बने तो कांग्रेस समाप्ति की ओर बढ़ने लगी। कांग्रेस का अवसान होने लगा। कांग्रेसियों ने दबाव बनाया तो उन्होंने लोक लाज में पद छोड़ दिया। अध्यक्ष पद छोड़ते ही कांग्रेस सांस लेने लगी। सोचिए, अगर राहुल बाबा राजनीति ही छोड़ दें तो कांग्रेस का कितना उद्धार हो जाता?

…क़ुतुबमीनार से कूदने वाली बात को राजेश ठाकुर ने दिलाई याद

इस पर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने उन पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया कि बाबूलाल जी भीख मांगने कहां गये थे। हम यूं ही नहीं कह रहे हैं। साक्ष्य आपके सामने दिख रहा है। राजेश ठाकुर ने ट्वीट कर लिखा कि बाबूलाल मरांडी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष क्या बने, बौरा गए। याद है कि भूल गए अपने टिकट के लिए राहुल गांधी के पास भीख मांगने गए थे और भीख मिली भी। अपने ट्विटर हैंडलर को बदलिए वरना आपकी लुटिया डूबनीं तय है। याद है ना भाजपा में जाने से अच्छा क़ुतुबमीनार से कूदने वाली बात।

बता दें कि जैसे-जैसे लोकसभा और विधानसभा के चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे ही नेताओं के ट्विटर हैंडल भी एग्रेसिव मूड में दिख रहा है। आने वाले दिनों में लहराते हुये इस तरह के ट्वीट और आपको देखने को मिल जाएंगे।