कोडरमा: शादी समारोह से वापस घर लौट रहे दो युवको को अज्ञात ट्रक ने रौंदा, मौके पर दोनों की मौत

कोडरमा:  आहर गझंडी रोड में सड़क दुर्घटना में दो की मौत हो गयी है. मृतकों में सिकंदर सिंह और अमृत सिंह आपस में चचेरे भाई थे. इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

कोडरमा में अज्ञात ट्रक ने दो भाइयों को कुचला है, जिसमें मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक घटना गुरुवार देर रात 12 से 1 बजे की है, जब दोनों भाई एक शादी समारोह से वापस अपने घर लौट रहे थे.

मोटरसाइकिल पर सवार होकर दोनों चचेरे भाई कोडरमा के तिलैया डैम से वापस अपने घर मुरली पहाड़ी लौट रहे थे. इसी दौरान गझंडी रोड पर एक अज्ञात ट्रक ने मोटरसाइकिल पर जा रहे दोनों भाइयों को अपनी चपेट में ले लिया और घटनास्थल पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गयी.

फिलहाल इस घटना को लेकर तिलैया थाना पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की जांच कर रही है. वहीं मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. पुलिस इस रोड में फैक्ट्रियों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है.

सीसीटीवी फुजेट में एक ट्रक के द्वारा रॉन्ग साइड में जाकर मोटरसाइकिल से जा रहे दोनों भाइयों को बुरी तरह से कुचलने की तस्वीरे कैद हुई है. बाइक सवार को कुचलने के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया.

सीसीटीवी के फुटेज के जरिए पुलिस ट्रक के मालिक तक पहुंचने में जुटी है. यहां बता दें कि महतो आहरा गझंडी रोड में कई बड़ी-बड़ी फैक्ट्री और प्लांट स्थापित हैं.

जिससे इस रास्ते पर बड़े और भारी वाहनों का परिचालन लगातार होता है, जिसके कारण सड़क की स्थिति भी जर्जर हो चुकी है.