11 हजार तार के चपेट में आने से दो युवकों की मौत, सांसद ने बिजली विभाग के महाप्रबंधक से मिलकर आश्रितों को पांच लाख मुआवजा तथा सरकारी नौकरी देने की मांग की

पूर्वी सिंहभूम: बहरागोडा प्रखंड अन्तर्गत मुटुरखाम पंचायत के जाड़ापाल गांव में विद्युत संचालित 11000 तार के स्पर्श से जाड़ापाल गांव के रंजित हांसदा एवं डाबरा गांव के वार्ड पार्षद कांडरा सोरेन का मौके पर निधन हो गया। गाँव के कुछ विशिष्ट लोगों ने दूरभाष के माध्यम से जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो जी को इस दुखद घटना से अवगत कराया। समाचार मिलते ही सांसद महोदय ने इस दर्दनाक मौत पर दुख जाहिर करते उनके परिवार के प्रति अपना संवेदना प्रकट किया है।

इसी मसले पर सांसद ने तत्काल विद्युत विभाग के महाप्रबंधक परितोष कुमार से मुलाकात कर मृतकों के आश्रितों को अविलंब पांच लाख रूपया मुआवजा तथा सरकारी नौकरी देने की मांग की है। इस पर महाप्रबंधक ने सांसद को आश्वस्त करते हुए कहा की इस दर्दनाक हादसे से मैं भी सहमा हुआ हूँ। इस विषय को गंभीरता से ली जाएगी। उन्होंने कहा विभाग द्वारा साकारात्मक पहल करते हुए मृतकों के आश्रितों को जल्द से जल्द सरकारी मुआवजा और सरकारी नौकरी देने के लिए प्रयास किया जाएगा। मौके पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष श्री सरोज महापात्र तथा दिनेश साव भी मौजूद थे।