लड़की को कार में उठा कर ले गए युवक, बेहोशी की हालत में सहेली के घर फेंका

Joharlive Team

धनबाद। जिले में कुछ युवकों ने एक लड़की का अपहरण किया। दरइसल, यह घटना सोमवार की रात की है। अपहरणकर्ता डांस क्लास से अपने घर वापस लौट रही बीकॉम की छात्रा को अगवा कर ले भागे। कुछ देर बाद लड़की को उसकी सहेली के घर फेंक दिया। जिसके बाद लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, लड़की बेहोशी की हालत में है।

पिता के मुताबिक लड़की जब डांस क्लास से निकली तो अपने घरवालों को फोन करके बोली कि वह ऑटो में बैठ चुकी है। पिता ने कहा कि नाटक पर रिहर्सल चल रहा था। दो कलाकार इश्तियाक और अंकित को बेटी को रिसीव करने के लिए भेजा। उसे रिसीव करने के लिए घर से कुछ दूर सड़क पर खड़े थे। इस दौरान वहां एक कार रुकी, उसमें से एक युवक निकला और मोबाइल से उसके सिर पर प्रहार किया. दोनों कलाकारों को कार से उतरे युवक ने मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद लड़की को कार में बैठाकर युवक भाग निकला। कुछ देर बाद अगवा हुई लड़की को उसकी सहेली के घर भूली डी ब्लॉक में आवाज देकर फेंक दिया। लड़की बेहोशी की हालत में थी। उसकी सहेली जब बाहर निकली तो देखी की उसको आवाज देकर उसकी फ्रैंड को फेंक कर कोई चल गया है। बाद में बेहोश युवती के बारे में उसकी सहेली ने उसके घरवालों को फोन कर के सूचना दी।

पिता ने बताया कि अपहरणकर्ता युवती के बगल का ही है। अपहरण करने वाला का नाम दीपक वर्मा है। वो युवती के घर के पास का ही रहने वाला है। युवती घायल अवस्था में काफी सहमी और डरी हुई थी। आनन-फानन में उसे स्थानीय क्लिनिक में लाया गया और गंभीर हालत को देखते हुए पुलिस को सूचना देने के बाद उसे एसएनएमसीएच भेज दिया। लड़की को कुछ देर के लिए होश आया. जिसमें उसने इशारे में हल्की आवाज में बताया कि सिर पर उसे मार गया है. उसके बाद फिर से बेहोश हो गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच करते हुए युवक की तलाश में जुट गई है।