सांसद निशिकांत और उपायुक्त मंजूनाथ के बीच चल रहा ट्विटर वार, एक-दूसरे को पढ़ा रहे नियम कानून की पाठ

रांची। देवघर एयरपोर्ट के एटीसी में प्रवेश कर सांसद निशिकांत दुबे अपना प्रभाव का इस्तेमाल कर जबरन एटीसी से क्लीयरेंस लेने का मामला तूल पकड़ते जा रहा है। सांसद निशिकांत दुबे और देवघर उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री के बीच ट्विटर पर वार चल रहा है।

शुक्रवार की देर रात तक ट्विटर पर दोनों एक-दूसरे को नियम कानून की पाठ पढ़ाते दिखे। देवघर उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री सांसद निशिकांत दुबे से सम्मान देकर सवालों का जवाब दे रहे थे। जबकि, सांसद के तरफ से उपायुक्त को सवालों के जरिये छोटा दिखाने का प्रयास किया जा रहा था। एक-दूसरे को दे रहे सवाल का जवाबडीसी मंजूनाथ भजंत्री ने निशिकांत दुबे के एक ट्वीट पर सवाल पूछा कि सांसद निशिकांत दुबे, उनके बेटे और उनके समर्थक एटीसी रुम और बिल्डिंग में किसकी अनुमति से घुसे.

डीसी के सवाल से तिलमिलाये सांसद ने डीसी को एविएशन नियम पढ़ने को कहा। वहीं डीसी ने अपने ट्वीट में यह भी पूछा कि जब 31 अगस्त को सूर्यास्त 6 बजकर 3 मिनट पर हुआ तो सांसद का चार्टर्ड फ्लाइट 6 बजकर 17 मिनट पर कैसे टेक ऑफ किया? डीसी ने अपने ट्वीट में यह भी सवाल उठाया कि जब नाईट लैंडिंग की सुविधा नहीं होने के कारण देवघर एयरपोर्ट में लगातार फ्लाइट कैंसिल हो रहा है तो किस नियम के अनुसार उनके चार्टर्ड फ्लाइट को उड़ान भरने की अनुमति मिली?

क्या है मामला

देवघर एयरपोर्ट के डीएसपी ने सांसद निशिकांत दुबे समय अन्य लोगों पर एटीसी बिल्डिंग में जबरन प्रवेश करने और दवाब देकर चार्टर्ड प्लेन की अनुमति लेने पर ट्रेसपासिंग समेत अन्य धाराओं में कुंडा थाना में एफआइआर दर्ज कराया गया है। इसके अलावे देवघर जिला प्रशासन ने इस संबंध में राज्य सरकार के उड्डयन विभाग को अग्रेतर कार्यवाई के लिए भी पत्र लिखा है।