भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की मुलाकात, कहा- हेमंत राज में लगातार आदिवासियों पर हो रहा है अत्याचार

रांची: भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने बीते वर्ष रुबिका पहाड़ीन की हत्या के मामले में घटनास्थल पर जाकर 44 बिंदुओं पर रिपोर्ट तैयार कर राज्यपाल से मुलाकात कर 16 बिंदुओं को अनुशंसा किया।

भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शिव शंकर उरांव ने राज्यपाल को बताया कि रुबिका हत्याकांड बहुत बड़ा षड्यंत्र था और यह षड्यंत्र पूरे संताल परगना में हो रहा है। बांग्लादेशी घुसपैठियों को लेकर भी उन्होंने अपनी बातों को रखा कि झारखंड में आदिवासी महिलाओं को बहला-फुसलाकर उनके साथ लव जिहाद किया जा रहा है।

वहीं भाजपा पूर्व विधायक रामकुमार पाहन ने राज्यपाल से मुलाकात करने के बाद बताया कि राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने आदिवासी महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर संज्ञान लिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार में राज्य में लगातार आदिवासियों पर अत्याचार हो रहा है। बीती रात स्थानीय नेता सुभाष मुंडा की हत्या हो गई है। ऐसे में राज्यपाल को संज्ञान लेते हुए राज्य सरकार पर कार्रवाई का आग्रह किया है।