स्कूल में शिक्षक ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, शिक्षिका समेत दो की मौत

गोड्डा : जिले से एक बड़ी घटना सामने आयी है. जहां हाई स्कूल के एक शिक्षक ने फायरिंग कर दो शिक्षकों को मौत के घाट उतार दिया और बाद में उसने खुद को भी गोली मार ली. मृत शिक्षकों में एक महिला शिक्षक भी है. स्कूल में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. मामला लव ट्रायंगल का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, एक टीचर ने साथी शिक्षक और शिक्षिका को गोली मार दी है और खुद भी सुसाइड की कोशिश की.

घटना स्कूल की लाइब्रेरी के कमरे में हुई है. मौके पर पुलिस पहुंच गयी है. बताया गया कि गोली चलाने वाले शिक्षक का शिक्षिका के साथ पहले से प्रेम प्रसंग था. लेकिन बाद में शिक्षिका की दोस्ती दूसरे शिक्षक से बढ़ने लगी. इसी आक्रोश में पहले शिक्षक ने दोनों पर गोली चला दी और फिर खुद को भी गोली मार कर कर सुसाइड की कोशिश की. गोली चलाने वाले शिक्षक का नाम रवि रंजन बताया जा रहा है. घायल अवस्था में उसे पोड़ैयाहाट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट किया गया है. उसे कनपटी में गोली लगी है.

चिकित्सकों के अनुसार उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मिली खबर के मुताबिक रवि रंजन ने तीन बार गोली चलाने के लिए तीन देसी कट्टा का इस्तेमाल किया. पुलिस ने तीनों देसी कट्टा को बरामद कर लिया है. फिलहाल, पुलिस तमाम बिंदुओं पर अनुसंधान में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को स्कूल में क्लास चल रहा था. इसी समय दो शिक्षक और एक शिक्षिका तीनों लाइब्रेरी रूम घुसे और अंदर से बंद कर लिया. उसके बाद गोली चलने की आवाज आई.

सूचना मिलते ही पोड़ैयाहाट थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा को तोड़ा तो उसमें देखा गया कि आदर्श कुमार सिंह जो यूपी के चंदौली गांव के रहने वाले शिक्षक अपने कुर्सी पर मृत पड़ा है, और गोली उसके सीने में लगी है, वहीं दूसरी तरफ एक शिक्षिका  सुजाता कुमारी वह भी जमीन पर गिरी पड़ी थी और उसकी भी मौत हो चुकी थी, वहीं तीसरे शिक्षक रवि रंजन जिनके कनपटी में गोली लगी थी, वह भी गंभीर स्थिति में गिरा हुआ था‌.