पलामू : विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में छह आरोपी गिरफ्तार 

पलामूःविवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस की कार्रवाई हुई है. जिसमें महिला से गैंगरेप के सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. गिरफ्तार सभी 6 आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. सभी आरोपी बकोरिया के रहने वाले हैं. पलामू एसपी चंदन कुमार सिंह सतबरवा थाना में ही मौजूद हैं, उन्होंने इन अपराधियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. घटनाक्रम के अनुसार पलामू की रहने वाली महिला अपने पति से नाराज होकर लातेहार के मनिका के इलाके में अपने मायके जा रही थी. इसी बीच पति बाइक से पत्नी को तलाशते हुए सतबरवा इलाके में पहुंचा.

यहां पति ने पत्नी को पैदल जाते देखा तो वह पत्नी को मनाने लगा. तभी पति के साढ़ू का भाई (महिला के बहनोई का भाई) भी मौके पर पहुंच गया. यहां दोनों महिला को मनाने की कोशिश कर रहे थे, तभी छह युवक आ धमके. ये युवक तीनों को बंधक बनाकर पास के ही स्टोन क्रशर में ले गए.

आरोपियों ने महिला के बहनोई के भाई की जमकर पिटाई की, जिसके बाद वह बेहोश हो गया. महिला के पति को भी जमकर पीटा. इसी क्रम में सभी छह वहशियों ने महिला के साथ गैंगरेप किया. किसी तरह पति आरोपियों के चंगुल से भागा और दौड़ते हुए पुलिस पेट्रोलिंग टीम के पास पहुंचा और जानकारी दी. इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दो आरोपियों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया था. बाकी चार आरोपियों को देर रात पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार किया. पीड़ित महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया. यहां बता दें कि महिला गर्भवती थी.