साहिबगंज : पुलिस को देखकर भागने लगा शख्स, तलाशी लेने पर एक देसी कट्टा व 7 जिंदा कारतूस बरामद

साहिबगंज : जिले की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर हथियार के साथ एक बदमाश को दबोचा है. पुलिस को पहले से उसकी तलाश थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोभनपुर मठिया में एक अपराधी हथियार के साथ घूम रहा है. जिसके बाद पुलिस टीम का गठन किया गया और छापेमारी कर उसे पकड़ लिया गया. पुलिस को उसकी तलाशी लेने पर एक देसी कट्टा व 7 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

गिरफ्तार बदमाश की पहचान जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटा सोलबंधा निवासी सूर्य नारायण के पुत्र भीष्म यादव के रूप में हुई है. पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मुफस्सिल थाना प्रभारी अनुपम प्रकाश को गुप्त सूचना मिली की एक व्यक्ति सोभनपुर मठिया गांव में अवैध हथियार के साथ घूम रहा है. इसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दल बल के साथ उक्त स्थान पर छापेमारी की. पुलिस को आते देख व्यक्ति भागने लगा तभी उसे पुलिस बल के द्वारा खदेड़ कर दबोच लिया गया.

गिरफ्तार व्यक्ति का आपराधिक इतिहास
अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति का आपराधिक इतिहास रहा है. नगर थाना व बोरियो थाना में उसके ऊपर आर्म्स एक्ट सहित कई धाराओं में पहले से कई मामले दर्ज हैं. मेडिकल जांच के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. उन्होंने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें. पुलिस तत्परता दिखाते हुए छानबीन करेगी. सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी.