रामगढ़ : पुलिस ने अवैध रूप से कोयला लदा वाहन पकड़ा, दो गिरफ्तार

Joharlive Team

रामगढ़। जिले के कुज्जू ओपी पुलिस ने कोयला लदे पिकअप वाहन को पकड़ने लिया। इसकेे चालक व क्लीनर सहित तीन कोयला तस्करों को पकड़ लिया था।
लेकिन पुलिस ने वाहन चालक और क्लीनर की गिरफ्तारी दिखाकर जेल भेज दिया। लेकिन पुुलिस ने तीसरे कोयला तस्कर को बिना कोई कार्रवाई किये छोड़ दिया। कोयला तस्कर को यूं छोड़ देना नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है।
बताया गया कि कुज्जू ओपी प्रभारी भरत पासवान ने गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार की रात एक पिकअप वैन को पकड़ा। उस पिकअप वैन पर 3 टन पोड़ा कोयला अवैध तरीके से तस्करी कर ले जाया जा रहा था। बताया गया है कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान पिकअप वैन चालक मांडू थाने के चैनपुर भदवा गांव निवासी रिकी मिर्जा तथा पिकअप वैन का क्लीनर सोहेल और ण्क अन्य तस्कर को पकड़ कर थाने ले लाई।
मंगलवार को पूरे दिन कोयला तस्कर को छुड़वाने की कवायद चलती रही। आखिर पुलिस ने वाहन चालक और क्लीनर का चालान कर जेल भेज दिया। लेकिन पुलिस ने बड़ी पहुंच वाले कोयल तस्कर को बिना किसी कार्रवाई के छाेड़ दिया। कोयला तस्कर को यूं छोड़ देने की चर्चा पूरे शहर में हो रही है। आखिर पलिस ने किस स्वार्थ या दबाव में तीनों कोयला तस्करों को छोड़ दिया। यह जांच का विषय हो सकता है।