रायगढ़ में एक्सिस बैंक से 7 करोड़ की डकैती, फुटेज खंगाल रही पुलिस

रायगढ़ :  जिले के ढिमरापुर चौक स्थित एक्सिस बैंक में भीषण डकैती हो गई. सुबह बैंक खोलने के दौरान नकाबपोश 6-7 लोग हथियारों के साथ बैंक में घुसे और  सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया. इसके अलावा बैंक के मैनेजर पर बदमाशो ने चाकू से हमला कर दिया है. घटना के बाद बदमाश सोना-चांदी के गहने समेत 7 करोड़ कैश लेकर चलते बने. घटना के बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस के आला अफसर घटनास्थल पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी है.

क्या कहती है पुलिस

रायगढ़ एसपी सदानंद कुमार ने बताया कि लगभग 10 बजे के आसपास बैंक वालों ने डायल 112 पर सूचना दी. कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा डकैती की गई है. इसपर तत्काल रायगढ़ पुलिस की पूरी टीम बैंक पहुंची. बैंक मैनेजर के जांघ में चाकू मारा गया है और बाकी स्टाफ को बंधक बनाकर उनसे लूटपाट की गई है. इसके बाद बदमाश फरार हो गए है. तलाशी के लिए हमने अलग-अलग टीम गठित कर दी है.

बॉर्डर इलाके में नाकेबंदी की

गौरतलब है कि रायगढ़ जिला ओडिशा राज्य से जुड़ा हुआ है. इस लिहाज से आरोपियों को पकड़ने के लिए रायगढ़ पुलिस ओडिशा पुलिस से भी संपर्क कर जिले के बॉर्डर में नाकेबंदी कर रही है. बैंक के आस पास के सभी सीसीटीवी फुटेज से रायगढ़ पुलिस आरोपियों को ट्रैक करने में जुट गई है.