रांची : फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूटपाट मामले का खुलासा, तीन गिरफ्तार, लूटे गए सैमसंग कंपनी का टैब, 20 हजार नकदी बरामद

रांची। चान्हो थाना पुलिस ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूटपाट मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से लूटे गए सैमसंग कंपनी का टैब, 20 हजार नकदी, फाइनेंस कंपनी का पहचान पत्र, फाइनेंस कंपनी का 27 पीस कैश मेमो, अनिल कंपनी का संजीदा खातून के नाम का पासबुक और घटना में प्रयोग किया गया बाइक बरामद किया गया है।

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में अधनु पाहन, विजय उरांव और दीपक ठाकुर शामिल हैं। आरोपितों ने चान्हो थाना क्षेत्र के हर्रा एवं लेपसर गांव के समीप बंद पड़े ईट भट्ठा के पास भारत फाइनेंस कंपनी की मांडल शाखा के कलेक्शन बॉय से 30 जून को डेढ़ लाख रुपये लूट लिया था।

एसपी ने बताया कि खलारी डीएसपी अनिमेष नैथानी के नेतृत्व में गठित टीम ने दीपक ठाकुर को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। उसन घटना में संलिप्तता स्वीकार करते हुए साथियों की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर अन्य दो अपराधियों को गिरफ्तार किया। सुनील खलखो तुपुदाना से पूर्व में जेल जा चुका है।

पुलिस टीम में अवधेश ठाकुर, रंजय कुमार, अंकित कुमार, संजय कुमार सिंह सहित सशस्त्र बल शामिल थे।