रांची सदर अस्पताल के छत से गिरा लिफ्टमैन, मौके पर मौत, परिजनों ने बताया साजिश

Joharlive Team

रांची। जिले के सदर अस्पताल में मंगलवार की रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. अस्पताल के छत से लिफ्टमैन राहुल कुमार गिर गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई और आनन-फानन में अस्पताल कर्मचारियों ने राहुल को वहीं इलाज के लिए भर्ती कराया लेकिन राहुल की छत गिरने के बाद मौत हो चुकी थी। राहुल कुमार पलामू जिले का रहने वाला था और सदर अस्पताल में लिफ्टमैन की ड्यूटी करता था।

राहुल सदर अस्पताल में ही रहता था। इधर, राहुल की मौत को परिजन हादसा के बजाए साजिश बता रहे हैं। परिजनों का कहना है कि रात 9:00 बजे घरवालों से फोन पर उसकी बातचीत हुई थी। राहुल ने बताया था कि वह अस्पताल की छत पर अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ है लेकिन अचानक 11:00 बजे के बाद खबर आती है कि राहुल की छत से गिरकर मौत हो गई।

परिजनों का आरोप है कि राहुल के दोस्तों ने छत से धकेल कर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद मौके पर लोअर बाजार थाने की पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मामला हादसे का है या हत्या का पूरी जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की गहनता से छानबीन में जुट गई है। अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।