लालू एक्टिव, नीतीश इनएक्टिव : शाह

पटना : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार दौरे के तहत मधुबनी के झंझारपुर में रैली को संबोधित किया.  ललित कर्पूरी स्टेडियम में बीजेपी की जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. कहा, लालू प्रसाद एक्टिव हैं, जबकि नीतीश कुमार इनएक्टिव हो चुके हैं. श्री शाह ने नरेंद्र मोदी सरकार की बिहार में चल रहे प्रोजेक्ट को भी गिनाया. वहीं, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने मंच से संबोधित करते हुए सनातन का अपमान करने वालों पर प्रहार किया है. झंझारपुर रैली में उनके भाषण पर सबकी नजर रही.

जंगलराज की ओर जा रहा बिहार

बिहार में जो महागठबंधन वो ठगबंधन है. लालू यादव अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं. नीतीश हर बार की तरह प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं. नीतीश जी पीएम का पद खाली नहीं है. मोदी फिर से वहां आने वाले हैं. ये बिहार को फिर से जंगलराज की ओर ले जा रहे हैं.

राम मंदिर बन रहा है तो पेट में दर्द क्यों

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेसियों ने, गठबंधन वालों ने इतने साल राम मंदिर नहीं बनवाया. अब जब बन रहा है तो इनके पेट में दर्द हो रहा है. 10 साल तक यूपीए सरकार में लालू यादव रहे, बिहार को सिर्फ 2 लाख करोड़ रुपये दिए. मोदी सरकार में बिहार को 9 साल में 5 लाख करोड़ रुपये दिए.

नीतीश यूपीए से डरे इसलिए इंडिया गठबंधन नाम रखा

 

अमित शाह ने कहा कि लालू यादव ने अरबों खरबों का भ्रष्टाचार किया. और नीतीश जी उनके साथ जाकर बैठे हैं. नीतीश कुमार यूपीए के नाम से साथ नहीं आ सकते, इसलिए इंडिया के नाम से आ रहे हैं. इस अलायंस के कुछ लोग रामचरितमानस का अपमान कर रहे हैं. जेडीयू और आरजेडी का मेल तेल और पानी जैसा है, ये कभी एक नहीं हो सकते हैं. वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने शॉल ओढ़ाकर एवं गदा भेंटकर गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत किया. उन्हें मिथिला पेंटिंग और मखानों की माला पहनाकर भी स्वागत किया गया.