कोडरमा : पुलिस ने 24 घंटे में किया बालेश्वर यादव हत्याकांड का खुलासा, सीसीटीवी से अपराधियों की पहचान, देसी कट्टा, जिंदा कारतूस बरामद

Joharlive Team

कोडरमा। तिलैया थाना क्षेत्र में हुए बालेश्वर यादव हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल अपराधियों को गया के बाराचट्टी से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, जिंदा कारतूस और हत्या में इस्तेमाल किए गए मोटरसाइकिल भी बरामद किए हैं।

पुलिस ने जांच के क्रम में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में बालेश्वर यादव का पीछा करते दो लोगों की गतिविधि देखी। जिसके बाद कोडरमा पुलिस ने टेक्निकल सेल की मदद से अपराधियों तक पहुंचने में सफलता पाई. वहीं इस घटना के नामजद अभियुक्त महेंद्र यादव को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

मामले की जानकारी देते हुए कोडरमा एसपी डॉक्टर एहतेशाम वकारीब ने बताया कि पुराने जमीन विवाद के कारण बालेश्वर यादव की हत्या की गई थी और मनोज यादव ने बतौर सुपारी किलर निजाम मियां से इस हत्याकांड को अंजाम दिलवाया था। घटना के वक्त मनोज यादव और निजाम मियां साथ में थे। जिन्होंने सुनसान इलाके में बालेश्वर यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों फरार हो गए थे. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मामले का उद्भेदन कर लिया है, साथ ही इस हत्याकांड में शामिल सभी अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।