झारखंड प्रदेश भाजपा प्रभारी पहुंचे चिटाही रामराज मंदिर, पूजा अर्चना कर लोस चुनाव जीतने का मांगा आशीर्वाद

धनबाद : धनबाद भाजपा प्रत्याशी सह बाघमारा विधायक ढुलू महतो शुक्रवार को चिटाही गाँव पहुंचे. जहां ढुलू महतो एवं उनकी धर्मपत्नी सावित्री देवी और झारखंड प्रदेश भाजपा प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. पहली बार चिटाही पहुंचे प्रदेश भाजपा प्रभारी सबसे पहले रामराज मंदिर में भगवान राम,हनुमान की पूजा अर्चना कर झारखण्ड़ के 14 सीट व तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने आशीर्वाद मांगा.

वहीं भाजपा प्रदेश प्रभारी ने कहा कि झारखंड की 14 सीट एनडीए गठबंधन जीतेगी. भगवान राम एवं भगवान हनुमान से पूजा कर आशीर्वाद मांगा है. तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने इसका भी आशीर्वाद मांगे है. देश को विकसित बनाने और 10 साल के केंद्र सरकार के विकास कार्यो के को लेकर जनता के बीच हम सभी जाएंगे.

वही प्रदेश प्रभारी ने गिरिडीह लोकसभा के पूर्व सांसद रविन्द्र पांडेय के कांग्रेस से सम्पर्क किये जाने के सवाल पर कहा कि जो पार्टी के हमारी नहीं है उस पर कोई बात नही करेंगे. जो हमारा नही उसपर कोई टिपण्णी नही करेंगे. भविष्य में क्या होगा यह देखा जायेगा. सरयू राय के धनबाद से चुनाव लड़ने के सवाल पर भी कहा कि ऐसे व्यक्ति के बारे में कोई चर्चा नहीं करना चाहते हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन पर हमला करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में जेल उन्हें जाना पड़ा. आदिवासी सहानुभूति अब नही मिलने वाला है. पूर्व मुख्यमंत्री का आदिवासी प्रेम का मुखोटा आदिवासी समाज के सामने आ गया है.

ये भी पढ़ें : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने लिट्टीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण