जमशेदपुर: सेल्फी लेने के दौरान पैर फिसला, नदी में डूबा; मौत

जमशेदपुर:  बागबेड़ा बड़ौदा घाट में नहाने गए युवक की डूबने से मौत हो गई है. कहा जा रहा है कि युवक पानी में सेल्फी ले रहा था. इसी दौरान उसका पैर फिसला और वह नदी में डूब गया.

मामले में बागबेड़ा थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक का छोटा भाई भी डूब रहा था जिसे स्थानीय लोगों ने डूबने से बचाया है.

बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत खरकई नदी के बड़ौदा घाट में 16 वर्षीय विक्रांत सोनी नहाने के दौरान नदी में डूब गया. कहा जा रहा है कि सेल्फी लेते समय उसका पैर फिसला और वह गहरे पानी में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गई.

इस दौरान उसका छोटा भाई भी पानी में डूबने लगा. हालांकि उसे स्थानीय लोगों ने किसी तरह बचा लिया. सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस घटना स्थल पहुंची और मामले की जानकारी लेकर गोताखोर से मदद से विक्रांत को खोजने का प्रयास किया.

देर शाम विक्रांत के शव को बाहर निकाला गया. इन दिनों खरकई नदी का जल स्तर बढ़ा हुआ है. पिछले 10 दिनों के अंदर नदी में डूबने की यह दूसरी घटना है.

जानकारी के अनुसार, गोलपहाड़ी बस्ती में रहने वाला विक्रांत मैट्रिक पास होने के बाद कॉलेज में दाखिला की तैयारी कर रहा था. उसके पिता विक्रांत को कॉलेज में दाखिला कराने के लिए फीस जमा करने गए थे.

इधर विक्रांत अपने 13 वर्षीय छोटे भाई और दोस्तों के साथ बागबेड़ा बड़ौदा घाट नहाने पहुंचा. नहाने के दौरान वह मोबाइल से सेल्फी ले रहा था तभी उसका पैर फिसला और वह नदी में डूब गया. उसके साथ उसका छोटा भाई और एक साथी भी नदी के तेज बहाव में डूब गए.