रामगढ़ : माही रेस्टोरेंट के संचालक रोशन कुमार की हत्या के विरोध में ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, जिंदल रांची मुख्य मार्ग को किया जाम

रामगढ़ : माही रेस्टोरेंट के संचालक व व्यवसायी रोशन कुमार की हत्या के विरोध में ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा है। ग्रामीणों ने हत्या में शामिल अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की है। वहीं जिंदल रांची मुख्य मार्ग फोरलेन को अवरुद्ध कर दिया है। जिसके कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई है।

माही रेस्टोरेंट के संचालक रोशन कुमार की अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर देने के विरोध में ग्रामीणों ने जिंदल रांची फोरलेन को जाम कर दिया। लोगों ने सड़क के बीच टायर जलाकर कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नाराज़गी जाहिर की। इस मार्ग से किसी भी गाड़ी को आने जाने नहीं दिया जा रहा है। जिसके चलते वाहनों की लंबी कतारें लग गई है। फोरलेन पर आक्रोशित लोगों की भीड़ काफी देखी जा रही है। वहीं जगह-जगह पुलिस बलों की तैनाती की गई है।

रोशन साव की गोली मारकर हत्‍या

अपराधियों ने माही रेस्टोरेंट के संचालक रोशन साव ( 40 साल) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। अपराधियों ने उन पर एक के बाद एक चार गोलियों चालाई। झारखंड में अपराध को लेकर पुलिस प्रशासन भले ही सख्ती दिखा रहा हो लेकिन राज्य में अपराध पर नियंत्रण अब भी नहीं है। राज्य में एक के बाद एक हो रही हत्या, गोलीबारी कानून व्यवस्था पर अब भी सवाल खड़े कर रही है।

रोशन साव को अपराधियों ने खेत में दौड़ाकर मारी गोली

रामगढ़ जिले के पतरातू इलाके के बासल थाना क्षेत्र में यह घटना घटी। रसदा गांव निवासी रोशन साव पर अपराधियों ने चार गोलियां चलायी। एक गोली सीधे उनकी छाती में लगी जबकि तीन गोलियां उनके सिर पर मारी गयी है। पहली गोली के बाद रोशन भागने लगे अपराधियों ने खेत में दौड़ाकर उन्हें गोली मारी है। गोली लगने के कारण करीब सौ मीटर भागने के बाद रोशन गिर गये। इसके बाद भी अपराधियों ने गोलीबारी जारी रखी। बासल थाना क्षेत्र के लबगा चौक के समीप फोरलेन के किनारे स्थित माही रेस्टोरेंट के संचालक रोशन साव की हुई हत्या से पूरे इलाके में सनसनी है।