चार युवकों ने मिलकर किया दोस्त के गर्दन पर ब्लेड से वार, घायल अवस्था में थाने पहुंचा पीड़ित

रांची: राजधानी रांची में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामले में एक युवक पर उसके ही दोस्तों ने ब्लेड से हमला कर दिया। जिसके बाद घायल युवक उसी अवस्था में धुर्वा थाना पहुंच गया। घायल होने की वजह से उसकी गर्दन से लगातार खून बह रहा था। बावजूद इसके वह अस्पताल जाने की जगह पुलिस स्टेशन अपनी शिकायत दर्ज करने पहुंचा। पुलिस भी उसे देख अचंभित रह गई। आनन-फानन में पुलिस कर्मियों ने नजदीक के अस्पताल ले जाकर युवक का इलाज करवाया।

क्या है मामला: यह पूरा मामला धुर्वा थाना क्षेत्र के टंकी साइड का है, जहां अरविंद चौधरी उर्फ चिंटू चौधरी पर बीती रात चार युवकों ने हमला कर दिया। हमला करने वाले युवक, पीड़ित युवक के दोस्त बताए जा रहे हैं। इस दौरान चार युवकों ने दोस्त के गर्दन पर ब्लेड से वार कर उसे घायल कर दिया। मामले को लेकर पीड़ित युवक थाने पहुंचा। युवक अभी भी बुरी तरह से घायल है, दोस्तों ने इस तरह उस पर वार क्यों किया, वह बताने की स्थिति में नहीं है।

छानबीन में जुटी पुलिस: पीड़ित अभी कुछ भी बताने में सक्षम नहीं है इसलिए युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। पीड़ित युवक के उपचार के बाद पुलिस उसका बयान लेगी और हर बिंदुओं पर मामले की जांच करेगी। युवक पर हमला क्यों किया गया इसकी पूछताछ के बाद ही इस मामले की जानकारी होगी। हालांकि, पुलिस अपने स्तर पर मामले की छानबीन कर रही है।