बिहार : रोहतास में किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास, चार पर प्राथमिकी

Joharlive Desk

डेहरी ऑन सोन: बिहार में रोहतास जिले के विक्रमगंज थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म के प्रयास करने के मामले में चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है।
पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि इंद्रारर्थ खुर्द गांव की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी मंगलवार की रात गांव में आयोजित तिलक समारोह में अपने परिजनों के साथ गीत गाने गयी थी। वह करीब दस बजे रात शौच करने जा रही थी तभी गांव के सुनील कुमार सिंह, रामबाबू सिंह, पिंटू कुमार, सिंह, मुकेश कुमार सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। किशोरी के शोर मचाने पर उसके परिवार के लोग वहां पहुंचे। उन्हें देखकर चारो युवक फरार हो गये।
सूत्रों ने बताया कि इस संबंध में बुधवार की शाम अनुसूचित जाति-जनजाति (एससी-एसटी) थाने में चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इस मामले में पुलिस गांव के दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
इस बीच पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने बताया कि किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास के मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए आज सासराम सदर अस्पताल भेज दिया गया है।