धनबाद : बाघमारा डुमरा में सीआईएसएफ और कोयला चोरों के बीच मुठभेड़, 4 की मौत, 2 घायल

धनबाद। जिले के बाघमारा डुमरा में शनिवार देर रात सीआईएसएफ जवान और कोयला चोरों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें दोनों ओर से गोलीबारी हुई। घटना में छह को गोली लगी है। जिसमें 4 की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हैं।जिन्हें रांची रेफर कर दिया गया है।

बताया जाता है कि देर रात कोयला चोरों का गिरोह घातक हथियारों से लैस होकर बाघमारा के डुमरा स्थित बीसीसीएल ब्लॉक दो के केकेसी मेन साइडिंग में कोयला चोरी करने की नीयत से पहुंचा था। जिन्हें सीआईएसएफ द्वारा चेतावनी दी गयी। जवाब में कोयला चोरों ने सीआईएसएफ पर हमला कर दिया।जिसके बाद दोनों ओर से जमकर गोलीबारी हुई। जिसमें चार की गोली लगने से मौत हो गई और बादल रवानी और रमेश राम नामक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटनास्थल से सीआईएसएफ जवानों ने सभी को सुबह 4 बजे शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां दो की गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें रांची रेफर कर दिया गया। हालांकि मामले में सीआईएसएफ और जिला पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं मिला है। वहीं घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस और सीआईएसएफ ने घेराबंदी कर रखी है। जबकि एसएनएमएमसीएच में भी सरायढेला थाना और बाघमारा पुलिस सक्रिय दिखी।