शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को तबीयत खराब, पारस अस्पताल में भर्ती

रांची: विधानसभा सत्र के दौरान शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की तबीयत अचानक बिगड़ गई. सदन के अंदर तबीयत बिगड़ने के बाद विधानसभा स्थित मेडिकल टीम द्वारा उनकी प्रारंभिक जांच की गई जिसमें बीपी 170/100 पाया गया. इसके अलावे सिने की दर्द और बेचैनी की शिकायत के बाद शिक्षा मंत्री को आनन फानन में विधानसभा एम्बुलेंस से धुर्वा स्थित पारस हॉस्पिटल ले जाया गया.

जहां उन्हें इमर्जेंसी में भर्ती कराया गया है. पारस में चिकित्सकों की टीम द्वारा जगरनाथ महतो का इलाज किया जा रहा है.इधर शिक्षा मंत्री के अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद सीएम हेमंत सोरेन पारस हॉस्पिटल पहुंचे. पारस हॉस्पिटल में चल रहे इलाज की जानकारी लेने के बाद मुख्यमंत्री ने हरसंभव इलाज का निर्देश दिये हैं.

इधर पारस हॉस्पिटल में इलाजरत जगरनाथ महतो को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है.जानकारी के मुताबिक पारस हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने हैदराबाद के डॉक्टरों से संपर्क किया है. सिविल सर्जन डॉ विनोद कुमार के अनुसार जगरनाथ महतो का ऑक्सीजन लेवल 96 है और बीपी 120/80 है.उनकी हालत स्थिर है.

सीटी स्कैन हुआ है उसमें कोई खास गड़बड़ी नहीं है. कुछ देर में अस्पताल के द्वारा मेडिकल बुलेटिन जारी करने की संभावना जताई जा रही है.