दुमका : अब पुलिस के बारे में बदलेगी धारणा, थानेदार श्यामल खुद समस्याओं का तुरंत कर रहे समाधान

दुमका: यूं तो लोगों के जेहन में पुलिस के प्रति धारणा अच्‍छी नहीं होती है। पुलिस किसी न किसी कारण से हर रोज बदनाम होती है। मगर, एक पुलिस अधिकारी ने ऐसे काम किए हैं जिससे पुलिस की बेहतर छवि भी सामने आ रही है। यह अधिकारी कोई नही दुमका जिला के काठीकुंड थाना प्रभारी श्यामल कुमार मंडल है। पूरे जिला में इनके ही चर्चा हो रहा है।

बोला जाता है कि यह पुलिस अधिकारी आदेश या निर्देश देने की बजाय खुद समस्याओं का त्वरित समाधान में जुट जाते है। वर्तमान समय में आम जनता बारिश की समस्या से परेशान है। कई जगह इससे जल जमाव की समस्या उत्पन्न हो रही है। यही स्थिति दुमका के काठीकुंड चौक पर भी है। सड़क पर जल जमाव के कारण जितनी आमलोगों को परेशानी नहीं हो रही है।

उससे ज्यादा इस जगह पर दुर्घटना हो रही है। इस पुलिस अधिकारी ने स्वयं कुदाल पकड़कर सड़क से पानी को निकाला और फिर गड्डो को डस्ट से भरने का कार्य किया है। यह नजारा देख स्थानीय लोगो ने खूब तारीफ की।

दुमका एसपी इनके कार्य से है प्रभावित

थानेदार श्यामल कुमार मंडल के कार्य से दुमका एसपी भी प्रभावित है। बेहतर कार्य के लिए हाल में ही एसपी इन्हें सम्मानित कर चुके है। यह धनबाद जिला के टुंडी-महाराजगंज के रहने वाले है। काफी मेहनत करने के बाद इन्होंने पुलिस की नौकरी जॉइन की।