दुमका: अज्ञात अपराधियों ने युवक की गोली मार कर की हत्या, फरार

दुमका: सहारा गांव में दिलीप कुमार साह (उम्र 39 वर्ष ) नाम के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पत्नी टुबा देवी ने कहा कि रात में वे लोग सोए हुए थे, काफी गर्मी थी इस वजह से दरवाजा खुला छोड़ रखा था. लगभग दो बजे रात को तीन लोग आए और उसके पति को गोली मार दी. महिला का कहना है कि उनकी किसी के साथ दुश्मनी नहीं है.

उसके पति को किसने और क्यों गोली मारी उसके बारे में उसे कुछ पता नहीं है. जानकारी के अनुसार, दिलीप कुमार दिल्ली मेंरंग, पेंट और राजमिस्त्री का काम करता था. दो दिन पहले ही वह काम करके दिल्ली से लौटा था और अपने घर में ही रह रहा था. देर रात करीब दो बजे अपराधी उसके घर में घुसे और गोली मारकर फरार हो गए.

गोली की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य जाग गए और शोर मचाने लगे. वहीं, मृतक की बेटी नेबी अपंराधियों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वेअंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए. इधर, गोली लगनेसे घर में अफरा तफरी मच गई घर के सदस्य जोर जोर सेरोने लगे. आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हुए और अपराधियों की तलाश की.

हालांकि उन्हेंकिसी तरह का कोई सुराग नहीं मिला. मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति दिलीप कुमार साह का बिहार के बांका जिले का रहनेवाला था और पिछले 20 वर्षों से दुमाका में अपने ससुराल में ही रह रहा था. जानकारी मिलतेही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.