देवघर में डबल मर्डर : घर में घुस कर दंपती की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

देवघर : देवघर के सिंघवा मोहल्ले में दिल दहला देने वाली घटना देर रात घटी है, जिसमें दो लोगों की निर्मम हत्या ईंट से कूच कर कर दी गई. घटना के संदर्भ में स्थनीय लोगों के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार देर रात सिंघवा मोहल्ला निवासी अनुज बरनवाल के घर में चोरी करने के उद्देश्य से युवक घर में प्रवेश किया. जिसके बाद घर में मौजूद पति-पत्नी अनुज बरनवाल (60 वर्षीय) और उनकी पत्नी बासमती देवी (55 वर्षीय) की हत्या युवक ने कर दी.

हो-हल्ला सुनने के बाद आसपास के सभी लोग घर के बाहर जुड़ गए. इसके बाद युवक अपने आप को बचाने के लिए घर के बने बॉक्स में छुप गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घर से बाहर लगे शटर को तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया और युवक को अपने हिरासत में लिया.

बताया जा रहा है कि मृतक अनुज बरनवाल देवघर के बड़ी मस्जिद के पास पान की गुमटी चलाते हैं. वहीं, उनकी पत्नी मृतिका बासमती देवी घर पर ही छोटे मनिहारी की दुकान को चलाती हैं. हालांकि, घटना किस वजह से घटी और क्यों हत्या की गई उसको लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया है. मौके पर देवघर नगर थाना की पुलिस जसीडीह थाना की पुलिस मोहनपुर थाना की पुलिस स दल बल पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुड़ गई है.