माकपा ने लगाया एनएच विभाग के लापता होने का पोस्टर, फ्लाई ओवर ब्रिज निर्माण की मांग

लातेहार: माकपा के वरिष्ठ नेता अयुब खान और चंदवा के ग्रामीणों ने एनएच विभाग के लापता होने का पोस्टर रेलवे क्रॉसिंग के पास लगाया है. यह पोस्टर टोरी चंदवा में फ्लाई ओवरब्रिज निर्माण कराने को लेकर लगाया गया है. लगाए गए पोस्टर में लिखा है कि विभाग टोरी चंदवा एनएच 99 पर फ्लाईओवर ब्रिज का शिलान्यास कर लापता हो गया है. उन्होंने कहा कि एनएच विभाग ने मिलकर आरओबी के लिए सीमांकन किया, जमीन अधिग्रहण किया, रैयतों से भुमि से संबंधित कागज लिए, निर्माण के लिए शिलान्यास करवाया. पर अधिग्रहित भुमि का मुआवजा देने और फ्लाई ओवर ब्रिज के निर्माण की बारी आई, तो विभाग लापता हो गया है.

उन्होंने कहा कि टोरी रेलवे क्रॉसिंग में लाखों ग्रामीण जाम से बुरी तरह प्रभावित हैं. वे फ्लाई ओवर ब्रिज का शिलान्यास कर लापता हुए सड़क परिवहन और राजमार्ग विभाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ग्रामीणों ने पोस्टर लगाकर कहा कि विभाग की खोजबीन की जा रही है. ग्रामीणों ने मांग की है कि विभाग के अधिकारी आएं और रैयतों का मुआवजा राशि भुगतान कर जल्द से जल्द आरओबी का निर्माण कार्य शुरू करें. फ्लाई ओवरब्रिज का निर्माण नहीं होने से रेलवे क्रॉसिंग जाम से आम जनता काफी परेशान हैं, घंटों रेलवे क्रॉसिंग जाम पर लोगों का समय बर्बाद हो रहा है. मरीज लिए एम्बुलेंस फंस रहे हैं, वहीं असमय लोगों की मौत हो रही. अभी तक कई लोगों की मौत रेलवे क्रॉसिंग जाम पर हो गई है. उन्होंने कहा कि जाम में फंसकर लोगों की मौत होने का सिलसिला जारी है.

ये भी पढ़ें:झारखंड के 93 इंस्पेक्टर को डीएसपी रैंक में मिला प्रमोशन, देखें लिस्ट   

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.