‘देश में आग…’ वाले बयान पर सीएम मोहन यादव का पलटवार, कहा- राहुल गांधी की बात पर कौन करता है विश्वास

जबलपुर : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘देश में आग लग जाएगी’ वाली टिप्पणी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी जो कहते हैं और जो कहते हैं उस पर कौन विश्वास करता है. राहुल गांधी जो भी कहते हैं उस बारे में उनके पास कोई तथ्य या गंभीरता नहीं होता है. सीएम मोहन यादव ने यह टिप्पणी बुधवार सुबह जबलपुर जिले में पत्रकारों से बात करते हुए की.

सीएम ने कहा, “वह जो कहते हैं उस पर विश्वास भी कौन करता है. राहुल गांधी जो कहते हैं उसमें कोई तथ्य या गंभीरता नहीं होती है. उनकी अपनी पार्टी ही उन्हें गंभीरता से नहीं लेती है, कोई और क्या करेगा.”

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर बीजेपी इन मैच फिक्स्ड चुनावों में जीतती है और संविधान बदल देती है, तो पूरे देश में आग लग जाएगी. इसे याद रखें.

सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में चुनावी पारा बढ़ रहा है लेकिन कांग्रेस कहीं नहीं है, वह काफी पीछे है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से चुनावी पारा बढ़ रहा है, मुझे खुशी है कि कांग्रेस कहीं नहीं है, काफी पीछे है. इसके लिए राहुल गांधी जिम्मेदार हैं. उन्होंने कभी भी कांग्रेस या चुनाव को गंभीरता से नहीं लिया. अभी भी कुछ समय है, हमें उम्मीद है कि कांग्रेस बाहर आएगी. उन्होंने कहा कि अपने आंतरिक संघर्षों पर ध्यान दें और आत्मनिरीक्षण करें.

उन्हें इस तरह के नासमझी भरे बयान नहीं देने चाहिए :कैलाश विजयवर्गीय

इस बीच, राज्य के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें इस तरह के नासमझी भरे बयान नहीं देने चाहिए. मुझे लगता है कि उनके जैसे कद के नेता को इस तरह के नासमझी भरे बयान नहीं देने चाहिए. देश में जिस तरह का विकास हो रहा है, देश की जनता बीजेपी और पीएम मोदी के साथ है. शायद उनमें (राहुल) ‘आग’ है विजयवर्गीय ने कहा, ”गांधी का दिमाग है, इसीलिए वह ऐसा सोचते हैं. देश प्रगति कर रहा है और गरीबी दूर हो रही है. उन्हें ऐसी मूर्खतापूर्ण बातें नहीं कहनी चाहिए.

ये भी पढ़ें : बिना टिकट सफर करते पकड़ाया, चलती ट्रेन से टीटीई को बाहर फेंका, मौत