मातम में बदली शादी की खुशियांए बडे़ भाई की सड़क हादसे में मौत

Joharlive Team

गिरिडीह। जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के अटका गांव में कैलाश मेहता के घर शादी की खुशियां अचानक मातम में बदल गईए जहां मंझले बेटे की शादी की तैयारियां चल रही थी। इसी बीच बड़े बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई। इससे शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

सड़क दुर्घटना में बड़े बेटे की मौत के बाद घर में चल रही शादी की तैयारियां और खुशियां मातम में बदल गई। बगोदर थाना क्षेत्र के गांधीटांड निवासी कैलाश मेहता के बड़े बेटे सुजीत कुमार मेहता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घर के अभिभावक स्वरूप बड़े बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद परिवार और रिश्तेदार सहित पूरे गांव में मातम पसर गया। सुजीत कुमार मेहता की इसरी बाईपास के कलाली रोड के पास सड़क दुर्घटना में मंगलवार की रात मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद सुजीत के शव को बुधवार दोपहर जब गांव पहुंचाए तब घर और गांव का माहौल गमगीन हो गया। परिजनों और रिश्तेदारों के बीच चीख.पुकार मच गई।

इधरए घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित परिवार से मिलने बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंहए अटका पूर्वी पंचायत के मुखिया बचिया देवीए पंचायत समिति सदस्य गोविंद सिंह उनके घर पहुंचेए जहां शोकाकुल परिवार की हिम्मत बढ़ाई। पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि सुजीत के भाई चंद्रदेव मेहता की शादी 27 जून को होनी हैए जिसकी तैयारी चल रही थी। उन्होंने बताया कि 15 महीने पहले भी सड़क दुर्घटना में कैलाश मेहता के छोटे बेटे प्रकाश मेहता की भी मौत हो गई थी।