साहिबगंज : बम धमाके से बाइक सवार युवक घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

साहिबगंज: पुलिस लाइन से कोर्ट जाने वाली मुख्य सड़क पर बुधवार रात बम का धमका हुआ. इस बम धमाके में एक बाइक सवार युवक बुरी तरह से घायल हो गया. घटना के बाद बाइक चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जानकारी अनुसार पुलिस लाइन सड़क पर अचानक तेज धमाका की आवाज से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई. इस धमाके में एक युवक घायल हो गया जिसे स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में ले जाया गया. इसके बाद लोगों ने धमाके की सूचना पुलिस को दी.

जिसके बाद पुलिस निरीक्षक शशि भूषण चौधरी और ओपी प्रभारी चिरंजीत प्रसाद घटनास्थल पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. पुलिस इस मामले में घायल युवक से भी मिलने पहुंची. मुफस्सिल थाना क्षेत्र महादेवगंज मुस्लिम टोला निवासी 20 वर्षीय शाहरुख ने बताया पुलिस को बताया कि सुभाष चौक के नजदीक धमाका हुआ जिससे उसकी आंखों के आगे अंधेरा छा गया. इस धमाके में वह घायल हो चुका था और दर्द के कारण वहीं सड़क पर गिर पड़ा.

जिसके बाद स्थानीय लोगों के उसे प्राथमिक उपचार के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि बम फटने की घटना के मामले में पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. जल्द ही बम धमाके मामले को लेकर पुलिस के पूरी जानकारी इक्ट्ठा कर लेगी और उसके बाद इस मामले में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा. हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर बम वहां कैसे पहुंचा और उसे कहां ले जाया जा रहा था.