पूजा पंडाल में डीजे बजाने पर दो समुदायों के बीच मारपीट, दोषियों पर होगी कार्रवाई

साहिबगंज : जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गुल्ली भट्टा पचमोड़वा मुहल्ला के समीप गुरुवार की देर रात सरस्वती पूजा पंडाल में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद पहले मारपीट हुई फिर पत्थरबाजी की घटना भी घटित हुई. घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी संजीव मिश्रा और थाना प्रभारी अमित कुमार की अगुवाई में पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया.

पथराव की घटना में 2 से 3 युवकों के घायल होने की सूचना है, जिसमें गंभीर रूप से घायल हुए एक युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. इधर घटना के बाद पूरे शहर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. शहर के सभी मुख्य चौक चौराहा के अलावा संवेदनशील इलाकों में बड़ी संख्या में पुलिस बल की  तैनाती कर दी गई है.

मामले को लेकर एसपी कुमार गौरव ने बताया कि दो पक्षों में सरस्वती पूजा पंडाल में डीजे बजाने को लेकर आपसी बहस हुई थी. जिसके बाद मारपीट की घटना हुई, इसमें एक युवक गंभीर रूप घायल हो गया. घायल युवक का प्राथमिक उपचार सदर अस्पताल में करवाया गया है. गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर किया गया है. पुलिस मामले में दोषियों को चिन्हित कर उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है. फिलहाल, मामले को सुलझा लिया गया है. वहीं, शहर में विधि व्यवस्था और अमन चैन कायम है.