पाकुड़ : बाइक से रिश्तेदार के दाह संस्कार में जा रहे एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, एक गंभीर रूप से घायल

पलामू:  अपने रिश्तेदार के दाह संस्कार में जा रहे एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. दरअसल, बिहार के औरंगाबाद से दो युवक बाइक से बभन देवरी स्थित अपने रिश्तेदार के दाह संस्कार में जा रहे थे. तभी जपला-देवरी मेन रोड में जपला सीमेंट फैक्ट्री के पास बाइक असंतुलित होकर दीवार से टकरा गई. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई. सड़क घटना में पहले दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

जिसके बाद देवरी ओपी पुलिस ने घायल दीपक शर्मा और राहुल शर्मा को तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने दीपक शर्मा को मृत घोषित कर दिया. जबकि, गंभीर रूप से घायल राहुल शर्मा को प्राथमिक उपचार के बाद मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल मेदिनीनगर रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि घटना तेज रफ्तार की वजह घटी है. मृतक और घायल युवक बिहार के औरंगाबाद जिला के जम्होर के निवासी हैं.

घटना की सूचना मिलते ही युवकों के घर और बभन देवरी स्थित रिश्तेदार के घर कोहराम मच गया. मालूम हो कि कि पाकुड़ में सड़क दुर्घटना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. बीते माह पाकुड़ में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. यह घटना लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव के पास की है, जहां ट्रक और कार के बीच जबरदस्त टक्कर हुई.

साल 2022 की शुरुआत में ही पाकुड़ में भीषण सड़क हादसा हुआ था, जिसमें 16 लोगों की मौत की पुष्टि हुई थी. यह हादसा सिंलिंडर से भरी ट्रक और बस के बीच भीषण टक्कर से हुआ था. इस हादसे में 15 से ज्यादा लोग घायल भी हुए थे.