बीकेएस इंडस्ट्रीज के मालिक से 50 लाख मांगी रंगदारी, नहीं देने पर अंजाम भुगतने की मिली धमकी

रांची। नामकुम थाना क्षेत्र में रहने वाले बीकेएस इंडस्ट्रीज के मालिक विक्रम कुमार शर्मा से 50 लाख की रंगदारी मांगी गई है। यह रकम पलामू जेल में बंद कुख्यात अमन साव के नाम पर मांगी है। रंगदारी की रकम नहीं जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी भरा कॉल आने के बाद से विक्रम शर्मा चिंतित है। उन्होंने मामले की जानकारी नामकुम इंस्पेक्टर सुनील तिवारी को दी और लिखित शिकायत की है। हालांकि, अभी तक इस मामले में कोई खास जानकारी पुलिस को नहीं मिल सकी है कि कॉल करने वाला कौन है ? पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से जांच कर रही है।

अलमीरा और ग्रामीण विकास विभाग का काम करते है विक्रम शर्माबताया जाता है कि पीड़ित विक्रम कुमार शर्मा का अलमीरा फैक्टरी है। इसके अलावा वो सरकारी विभाग में ग्रामीण विकास विभाग का काम करते है। ज्यादा काम उनका अलमीरा का चलता है। विक्रम शर्मा को दो बार आ चुका है रंगदारी से संबंधित कॉलपुलिस को दिए आवेदन के अनुसार अज्ञात नंबर से 18 अक्टूबर को फोन आया और कहा की अमन साहू गिरोह से मयंक सिंह बोल रहे है। इसके बाद बातचीत के दौरान 50 लाख रंगदारी की मांग किया। फिर व्यवसायी ने कहा हम कहाँ देंगे पैसा ? आप कौन बोल रहे हैं ? उधर से कहा सुना नहीं मैं मयंक सिंह बोल रहा हूँ।

व्यवसायी ने कहा मेरे पास पैसा नहीं और नहीं दे सकेंगे। फिर दूसरे दिन 19 अक्टूबर को फोन कर रंगदारी मांगी। कहा 50 लाख नहीं दे सकोगे तो 20 लाख दे दो नहीं तो गोली मार देंगे। व्यवसायी ने कहा नहीं दे सकते हैं। उसके बाद फोन करने वाले ने धमकी दी, कहा अंजाम भुगतने को तैयार रहें और गोली खाने के लिए उसके बाद फोन काट दिया।