लातेहार : बारूदी सुरंग विस्फोट में महिला जख्मी, बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर

लातेहारः नक्सलियों के द्वारा लगाए गए आईईडी बम की चपेट में आने से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. घायल महिला सदर थाना क्षेत्र के नरेशगढ़ गांव की रहने वाली है. घायल महिला को इलाज के लिए लातेहार सदर अस्पताल लाया गया है. यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है. लातेहार में आईईडी ब्लास्ट में महिला जख्मी हुई है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि नरेशगढ़ निवासी महिला महुआ चुनने के लिए लातेहार-लोहरदगा सीमा क्षेत्र स्थित बुलबुल के पास के जंगल में गई थी.

इसी दौरान नक्सलियों के द्वारा लगाए गए लैंडमाइंस की चपेट में महिला आ गई, बारूदी सुरंग विस्फोट में महिला जख्मी हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद घायल महिला को ग्रामीणों और पुलिस की मदद से सदर अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे रांची रेफर कर दिया है. जिस समय में घटना घटी उस समय महिला अपने पति के साथ जंगल में महुआ चुन रही थी. महिला का पति राजेश खरवार थोड़ी दूर पर महुआ चुन रहा था. इसी दौरान अचानक धमाके की आवाज से वहां महुआ चुन रहे अन्य ग्रामीण भयभीत हो गए.

लेकिन थोड़ी देर बाद ग्रामीणों को पता चला कि ललिता देवी इस बम विस्फोट में घायल हो गई है. ग्रामीणों ने हौसला दिखाते हुए महिला को किसी प्रकार जंगल से निकालकर गांव में ले आए. वहीं घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई. ग्रामीण घायल महिला को ऑटो से अस्पताल ला रहे थे. परंतु तब तक एंबुलेंस के साथ पुलिस वहां पहुंची और घायल महिला को तत्काल अस्पताल पहुंचाई.

Exit mobile version