दुकान बंद कर घर लौट रहे कारोबारी से मारपीट साथ ही लूट पाट

रांचीः अपराधियों ने एक कारोबारी से मारपीट करने के साथ साथ पैसे छीन लिए हैं. यह घटना उस समय की है जब कारोबारी शनिवार की देर रात अपनी दुकान बंद कर घर लौटने की तैयारी कर रहा था. इसी दौरान दुकान के बाहर अपराधियों ने कारोबारी से पैसा लूट लिए. लूटपाट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी है. अपर बाजार के मैकी रोड में अपराधियों ने कारोबारी के साथ मारपीट की और 35 हजार रुपए लूट लिए. इस वारदात को अपराधियों ने शनिवार की देर रात अंजाम दिया. कारोबारी चंदन कुमार ने कोतवाली थाने में दो अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. चंदन ने पुलिस को बताया है कि मैकी रोड में कप्यूंटर और सीसीटीवी कैमरा की दुकान है. शनिवार की रात दुकान बंद कर घर जा रहे थे.

इसी दौरान दो अपराधियों ने एक अपराधी बुलाया और सिगरेट जलाने के लिए माचिस की मांग की. अपराधियों से माचिस नहीं होने की बात कहीं तो दोनों अपराधी गाली-गलौज के साथ साथ मारपीट करने लगे. इसके साथ ही पॉकेट में रखे 35 हजार रुपए भी लूट लिए.

चंदन ने पुलिस को यह भी बताया कि अपराधियों ने जान से मारने की धमकी भी दी है. घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज जब्त किया है. सीसीटीवी में दो अपराधी दिख रहे हैं. उन्होंने कहा कि अपराधियों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Exit mobile version