मनिका से भाजपा के प्रत्याशी रहे रघुपाल सिंह ने ली राजद की सदस्यता, कहा- 2024 में भाजपा का जाना तय

रांचीः झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय रांची में बुधवार को मिलन समारोह का आयोजन किया गया. मौके पर मनिका से भाजपा प्रत्याशी रहे रघुपाल सिंह ने अपने समर्थकों के साथ राजद की सदस्यता ग्रहण की. सदस्यता लेने के बाद रघूपाल सिंह ने कहा कि झारखंड में भाजपा से आदिवासियों का मोह भंग हो चुका है. जिसका नतीजा है कि पिछले विधानसभा चुनाव में 2 ही आदिवासी विधायक जीत पाए. वर्ष 2024 के चुनाव में भाजपा का जाना तय है. उन्होंने कहा कि झारखंड से भाजपा का जनाधार समाप्त होता जा रहा है. लोग भाजपा से हैरान और परेशान हैं. उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय के नेता आदरणीय लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव के नीति और सिद्धांत से प्रभावित होकर मैंने राजद की सदस्यात ली है. नेता लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव के नीति और सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचने का काम करना है. पार्टी का जो आदेश होगा वो मान्य होगा.

राज्य में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन होगा

झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष संजय सिंह यादव ने कहा की लालू प्रसाद यादव की नीति और से प्रभावित होकर रघुपल सिंह ने अपने हजारों समर्थकों के साथ राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण किया. हमारा जनाधार बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल का संगठन पूरे झारखंड में मजबूत है. हमारी तैयारी चल रही है हम संगठन को मजबूत करने में लगे हुए हैं. छठ पर्व के बाद पूरे विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजित किया जायेगा.

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव का मनाया गया जन्मदिन 

वहीं राजद पार्टी के कार्यकर्ता और नेताओं ने बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के 34वें जन्मदिवस पर सामूहिक रूप से केक काट कर स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना की. यह जानकारी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने दी. मिलन समारोह में पूर्व सांसद कामेश्वर बैठा, उपाध्यक्ष श्यामदास सिंह,अनीता यादव,लक्ष्मण यादव, युवा अध्यक्ष रंजन यादव,मुख्य प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार,अवधेश यादव,सुरेंद्र यादव,मदन यादव,कमलेश यादव,फिरोज अंसारी,रामकुमार यादव,रामकुमार यादव,चंद्रशेखर भगत,इम्तियाज हुसैन वारसी,इरफान अंसारी, दिनेश दांगी,रवि जायसवाल,धर्मेंद्र सिंह,आर्यन वर्मन सहित अन्य नेता कार्यकर्ता उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें: स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने किया वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट का विजिट