PM के ‘शहजादे’ वाले बयान पर प्रियंका गाधी ने दिया जवाब, प्रधानमंत्री को बताया शहंशाह, रोजगार पर भी दागे तीखे सवाल

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के बीच सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा है कि पीएम मोदी ऐसे शहंशाह हैं जो रहते तो अपने महल में हैं लेकिन उन्हें जनता की दुर्दशा से कोई लेना-देना नहीं है. गुजरात के बनासकांठा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा, ‘पीएम मोदी मेरे भाई को ‘शहजादा’ कहते हैं लेकिन इस राजकुमार ने लोगों की समस्याएं सुनने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक चार हजार किलोमीटर की पैदल यात्रा की. इस दौरान उन्होंने किसानों और मजदूरों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं के समाधान पर चर्चा की.

‘महलों में रहने वाले बादशाह जनता की परेशानियां क्या समझेंगे?’

इससे पहले पीएम मोदी ने गुजरात में ही एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान चाहता है कि शहजादे को भारत का अगला प्रधानमंत्री बनाया जाए. इसके जवाब में प्रियंका ने कहा कि चुनाव भारत में हो रहा है और बात पाकिस्तान की हो रही है, देश के प्रधानमंत्री द्वारा निम्न स्तर की राजनीति की जा रही है. प्रियंका ने कहा कि शहंशाह मोदी महलों में रहते हैं तो जनता की परेशानियां क्या समझेंगे? पीएम यह नहीं समझ सकते कि जनता पर महंगाई का बोझ है.

बीजेपी संविधान बदलने की बात करती है- प्रियंका गांधी

प्रियंका ने कहा कि बीजेपी नेता दावा करते हैं कि अगर उनकी सरकार दोबारा सत्ता में आई तो देश का संविधान बदल दिया जाएगा. जब वह संविधान बदलने की बात कर रहे हैं तो साफ है कि वह लोगों को मिले अधिकार खत्म कर देंगे. प्रियंका ने आगे कहा कि अगर आप मोदी सरकार के पिछले काम पर नजर डालें तो साफ हो जाएगा कि उन्होंने लोगों को मिले संवैधानिक अधिकारों को कमजोर करने का काम किया है. उन्होंने कहा कि भारत का संविधान समानता की बात करता है लेकिन प्रधानमंत्री खुद कहते हैं कि समानता के लिए लड़ने वाले लोग संविधान विरोधी हैं.

इसे भी पढ़ें: रिम्स निदेशक निकले ओपीडी कांप्लेक्स का निरीक्षण करने, एमआर को देख लगाई फटकार

Exit mobile version