सोशल मीडिया पर दौड़ी खबर तो हरकत में आया उत्पाद विभाग, कार्रवाई की तैयारी

जामताड़ा: चुनाव के मद्देनजर एक तरफ जहां उत्पाद विभाग जिले भर में अवैध शराब विक्रेताओं पर लगातार कार्रवाई कर रही है.  तो वहीं विभाग के लगातार कार्रवाई को लेकर आम लोग भी जागरूक हो रहे हैं.  जनता को कहीं भी अवैध शराब बिक्री का पता चलता है तो को तुरंत विभाग को सूचित कर देती है. आज यानि की 18 मई शनिवार की सुबह से ही उत्पाद विभाग के सोशल मीडिया ग्रुप में शहर से सटे सुपाईडीह गांव में अवैध शराब भट्टी को लेकर तस्वीरें डाली जा रही थी.

स्थानीय पत्रकार और आम लोगों के कमेंट भी पढ़ने को मिल रहे थे.  वहीं काफी देर तक लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने के बाद उत्पाद अधीक्षक सौरव तिवारी ने विभाग को निर्देश दिया और ग्रुप के माध्यम से बताया कि जिले में कहीं भी अवैध शराब से संबंधित सूचना हमारे पास आएगी तो निश्चित तौर पर हम उस पर कार्रवाई करेंगे.

उन्होंने ग्रुप में चल रहे फोटो के हवाले से कहा कि इस संदर्भ में उत्पाद अवर निरीक्षक को निर्देश दिया जा चुका है.  विभागीय अधिकारी सक्रिय हो गए हैं.  कभी भी इन जगहों पर कार्रवाई हो सकती है.  उन्होंने जनता को भरोसा दिलाया है कि अवैध कारोबारी के खिलाफ किसी प्रकार की उदारता नहीं दिखाई जाएगी.  हर हाल में हर संभव कार्रवाई सुनिश्चित होना तय है.

Exit mobile version