ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, पत्नी कैमिला भी आइसोलेशन में

Joharlive Desk

लंदन। कोरोना वायरस बढ़ी तेजी से दुनिया को अपनी चपेट में ले रहा है अब इसकी मार से ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स भी बच नहीं पाए हैं। खबरों की मानें तो प्रिंस चार्ल्स कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हे और उनकी पत्नी कैमिला भी आइसोलशन में रखा गया है।

बता दें कि ब्रिटेन में कोरोना वायरस (कोविड-19) से मरने वालों की संख्या बढ़कर 422 हो गयी है। ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को एक वक्तव्य जारी कर बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के 1427 नए मामले सामने आए हैं जिससे देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 8077 हो गयी है। ब्रिटेन में एक दिन में कोरोना के कारण 87 लोगों की मौत हुई है। ब्रिटेन में अब तक 90,436 लोगों की कोरोना जांच की जा चुकी है जिसमें से 8077 लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं।

ब्रिटेन के स्वास्थ्य सचिव मैट हैनकॉक ने कहा था कि इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए प्रदर्शनी केन्द्र एक्सेल सेंटर में चार हजार बेड की क्षमता वाला एक अस्थायी अस्पताल बनाया गया है। कोरोना वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए ब्रिटेन की सरकार ने सेवानिवृत्त हो चुके 11,500 मेडिकल स्टाफ को वापस बुलाने का फैसला किया है जिसमें 2660 डॉक्टर और 6147 नर्सें शामिल हैं।

Exit mobile version