देवघर से 50 लाख लेकर बंगाल जा रहे आलू कारोबारी के ट्रक चालक से हथियार के बल पर मसानजोर में लूट

Joharlive Team

रांची। दुमका-बंगाल मुख्य पथ स्थित मसानजोर डैम के पास आलू कारोबारी केदार भगत के ट्रक चालक निशु बागडी से 50 लाख की लूट हुई है। चालक निशु देवघर स्थित कृषि बाजार में अपने दुकान से पैसा लेकर बंगाल, वीरभूम जा रहा था। घटना आज सुबह करीब 6 बजे की है। बोलेरो सवार दो अपराधी ने हथियार के बल पर घटना को अंजाम दिया है। ट्रक चालक से 50 लाख लूट की सूचना मिलने के बाद दुमका एसपी, डीएसपी, मुफ्फसिल इंसपेक्टर, मसानजोर ओपी इंस्पेक्टर समेत कई पदाधिकारी जांच करने घटनास्थल पर पहुंचे। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बंगाल की तरफ बोलेरो लेकर भागे है। पुलिस सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरा जांच कर रही है। हालांकि, अभी तक अपराधी का चेहरा स्पष्ट नहीं हो सका है। अपराधी की धर पकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी चल रही है।

देवघर बाजार समिति में है केदार भगत का आलू गोदाम
जानकारी के अनुसार आलू कारोबारी केदार भगत का देवघर बाजार समिति में गोदाम है। देवघर स्थित गोदाम को केदार भगत का भतीजा सोनू भगत संभालता है। सोमवार की रात करीब 10 बजे सोनू ने ट्रक चालक निशु बागडी को पैसा दे दिया था। इसके बाद सोनू गोदाम से घर चला गया था। ट्रक चालक निशु ने पैसा गाड़ी में छिपा कर रख दिया था।

सीमेंट का बोरा और बैग में था लूटा हुआ 50 लाख
आलू कटोबारी केदार भगत का भतीजा सोनू भगत ने 50 लाख रुपये सीमेंट के बोरा और बैग में दिया था। सीमेंट के बोरा में आधा बोरा पैसों से भरा हुआ था। जबकि, बैग पूरा पैसों से भरा हुआ था। ट्रक चालक को रात में पैसा दिया तब। पैसा लेकर अहले सुबह 3 बजे ट्रक चालक वीरभूम के लिए देवघर से चला था। मगर, बीच रास्ते में मसानजोर के पास बोलेरो सवार दो अपराधी ने हथियार के बल पर पैसा लूट कर भाग गए।