‘अब निवेदन नहीं, नरसंहार होगा’, मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘भैया जी’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई : सुपरस्टार मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘भैया जी’ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. सबसे कमाल की बात तो ये है कि ये मनोज की 100वीं फिल्म है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में आप मनोज बाजपेयी को ऐसे रूप में देखने वाले हैं जैसे आपने उन्हें पहले कभी नहीं देखा होगा. एक्शन, ड्रामा और खून-खराबे से भरपूर बदले की कहानी दिखाने वाला ट्रेलर आपके रोंगटे खड़े कर देगा.

इसमें मनोज दमदार अवतार में नजर आएंगे

फिल्म में मनोज बाजपेयी ‘भैया जी’ का किरदार निभाते नजर आएंगे. ट्रेलर में एक किरदार उनके बारे में बता रहा है. भैया जी के बारे में बताते हुए वह शख्स कहता है- ‘भैया जी अगर राजनीति की बात करें तो भैया जी सत्ता पक्ष को विपक्ष और विपक्ष को सत्ता पक्ष में बदलने के मास्टरमाइंड हैं, उनके फावड़े ने हजारों दुष्टों को इस संस्कार से मुक्त किया है. एक समय था जब दुष्ट लोग भी इनकी कथा सुनकर ही अपने बुरे कर्म छोड़ देते थे. उस समय सरकार वही थी, लोग वही थे, अपराध भी वही थे, कानून भी वही थे.

भैया जी नरसंहार करेंगे

शख्स यह भी बताता है कि भैया जी रॉबिनहुड नहीं हैं, वह उनके पिता हैं. इससे आप समझ सकते हैं कि इस फिल्म में देसी सुपरस्टार मनोज बाजपेयी कितना दमदार किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. ट्रेलर में आप उन्हें घूमते, लोगों से बात करते, अपना गुस्सा दिखाते और दमदार एक्शन करते हुए देखेंगे. फिल्म में मनोज अपने भाई की मौत का बदला लेते नजर आने वाले हैं. ऐसे में अपने भाई की हत्या करने वाले शख्स से बात करते हुए एक सीन में मनोज बाजपेयी ऐलान करते हैं कि ‘अब विनती नहीं नरसंहार होगा.’

इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ एक्ट्रेस जोया हुसैन, सुविंद्र विक्की, जतिन गोस्वामी और अन्य लोग नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है. इसे विनोद भानुशाली के साथ मनोज की पत्नी शबाना रजा ने भी प्रोड्यूस किया है. ट्रेलर से साफ है कि मनोज बाजपेयी सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. इसे देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाना लाजमी है. इसलिए शांत रहिए, अब 24 मई को भैया जी आएंगे और तबाही मचाएंगे.

इसे भी पढ़ें: PM मोदी के कार्यक्रम में बदलाव, अब गिरिडीह में इस दिन करेंगे चुनावी जनसभा

 

Exit mobile version