चाईबासा में नक्सलियों ने बड़े पैमाने पर की पोस्टरबाजी, इलाके में दहशत

चाईबासा : मनोहरपुर में नक्सलियों ने बड़े पैमाने पर पोस्टरबाजी की है. पोस्टरबाजी से इलाके में दहशत का माहौल है. मनोहरपुर में सुबह जब लोग अपने घरों से निकले तो देखा कि इलाके में जगह-जगह नक्सलियों के पोस्टर और बैनर लगे हैं. पोस्टर में नक्सलियों ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बातें लिखी हैं.

नक्सलियों ने नक्सल विरोधी अभियान का विरोध किया है. पोस्टर के जरिए लोकसभा चुनाव का भी विरोध किया है. इतना ही नहीं, माओवादियों ने मनोहरपुर में पोस्टर लगाकर बीजेपी के खिलाफ प्रचार भी किया है और किसान और मजदूर विरोधी कानूनों पर गुस्सा जताया है. साथ ही बीजेपी उम्मीदवारों की हत्या करने की बात लिखी है. मालूम हो कि कोल्हान और सारंडा के जंगलों में सुरक्षा बल लगातार नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे हैं. जिसमें सुरक्षा बलों को सफलता भी मिल रही है. अब तक नक्सलियों के कई कैंप नष्ट किये जा चुके हैं और नक्सलियों के विस्फोटक सामग्री समेत हथियार भी बरामद किये गये हैं. सुरक्षा बलों की लगातार बढ़ती कार्रवाई के बाद नक्सलियों का पोस्टर वार तेज होता जा रहा है.

पोस्टरबाजी की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई कर रही है. एसपी आशुतोष शेखर ने कहा है कि उन्हें अभी मनोहरपुर में पोस्टरबाजी की सूचना मिली है. पुलिस इस संबंध में कार्रवाई कर रही है.

Exit mobile version