Tarak Mehta के ‘नट्टू काका’ का 77 साल की उम्र में निधन

हैदराबाद: टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका लोकप्रिय किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का निधन हो गया है. वो 77 साल‌ के थे. नट्टू काका काफी दिनों से गले के कैंसर से पीड़ित थे. पिछले साल उनका इसी सिलसिले में ऑपरेशन भी हुआ था. मगर वो कैंसर से उबर नहीं पाए और रविवार को मुंबई के मालाड इलाके‌ में सूचक अस्पताल में उनका निधन हो गया.

शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने घनश्याम नायक की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमारे प्यारे नट्टू काका @TMKOC_NTF हमारे साथ नहीं रहे. 🙏🏻 परम कृपालु परमेश्वर उन्हें अपने चरणो में स्थान दें और परम शांति दें. 🙏🏻 उनके परिवार को ये दुःख सहन करने की शक्ति दें. 🙏🏻 #नटुकाका हम आपको नहीं भूल सकते. 🙏🏻 @TMKOC_NTF

नट्टू काका ने अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसाया. शो में वे जेठालाल के असिस्टेंट का रोल प्ले किया करते थे और उनकी दुकान में काम करते थे. वे अपने फनी एक्सप्रेशन्स से सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते थे. बाघा संग भी उनकी बॉन्डिंग बेहद खास थी. शो में उनकी क्यूट स्माइल और इंग्लिश बोलने के लहेजे के सभी दीवाने थे.

घनश्याम नायक यानी ‘तारक मेहता’ के नट्टू काका 77 साल की उम्र में भी काम के प्रति डेडिकेटेड हैं और अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन करते हैं. उन्हें लोग इन दिनों शो में मिस कर रहे हैं. क्योंकि इन दिनों वह शो में नजर नहीं आ रहे हैं. जून महीने में उनकी बीमारी की खबर सामने आई थी. कुछ महीनों से वह कैंसर से पीड़ित हैं और अपना इलाज करा रहे हैं.

घनश्याम नायक को भले ही नट्टू काका के रोल से पहचान मिली. लेकिन अपने छह दशक के लंबे करियर में उन्होंने कई यादगार किरदार निभाए हैं. उन्होंने कई बड़ी फिल्मों काम किया, इनमें ‘बेटा’, ‘लाडला’, ‘क्रांतिवीर’, ‘बरसात’, ‘घातक’, ‘चाइना गेट’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘लज्जा’, ‘तेरे नाम’, ‘खाकी’ और ‘चोरी चोरी’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं.

Exit mobile version