‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा को मिला बड़ा ब्रेक, अभिषेक सिंह के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘श्री रामायण कथा’ में निभाएंगी सीता का किरदार

 मुंबई : रियलिटी शो लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और रील वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. वह अब तक कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. अब उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है, जिसे जानकर उनके फैंस खुश हो जाएंगे. कच्चा बादाम गर्ल फेम अंजलि अब एक्टिंग में कदम रखने जा रही हैं. जी हां, वह अभिषेक सिंह के निर्देशन में बन रही फिल्म श्री रामायण कथा में माता सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस बारे में एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था.

अंजलि अरोड़ा माता सीता का निभाएंगी किरदार

सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा अब फिल्म श्री रामायण कथा में माता सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में अंजलि ने यह रोल मिलने पर आभार जताया. अभिनेत्री ने कहा, ”मुझे यह भूमिका निभाने का मौका मिल रहा है और मैं इसके लिए भाग्यशाली महसूस करती हूं. अभिनेत्री ने आगे कहा, मेरा मानना है कि उन्होंने मुझमें कुछ ऐसा देखा, जिससे उन्हें विश्वास हो गया कि मैं किरदार के साथ न्याय कर सकती हूं.

यह बात अंजलि अरोड़ा ने कही

अंजलि अरोड़ा ने कहा, मुझे पिछले महीने फाइनल किया गया था. मैं वीडियो देख रही हूं और वर्कशॉप में भाग ले रही हूं, ताकि किरदार के साथ न्याय कर सकूं. अंजलि की फिल्म भी हिंदू महाकाव्य से प्रेरित है. ऐसे में उनकी तुलना दूसरी अभिनेत्रियों से होना लाजमी है. इस पर अजंली ने कहा, ”मैं जानती हूं कि तुलनाएं तो होती ही रहती हैं और तुलनाओं से कौन नहीं डरता? अगर मेरी तुलना किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से की जाएगी तो मुझे खुशी होगी.”

 

 

Exit mobile version